पायलट या टैक्सी ड्राइवर

Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

पायलट या टैक्सी ड्राइवर

hindi jokes,hindi comedy,jokes,funny jokes,best jokes ever,comedy,hindi joke,jokes in hindi,haryanvi jokes,hanso,hansi,chutkule,rajasthani desi jokes,funny video,joke,hansi ke phuware,hindi jokes 2016,funny videos,jokes hi jokes,video,sival,the funniest jokes,haryana ke hansi bhare jokes,make joke of,hindi jokes facebook,funny videos 2017,non veg jokes,hindi jokes on husband,laughter,asha negi,haryanvi



पायलट या टैक्सी ड्राइवर
एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था
एक वर्दी धारी युवक उधर से गुजरा
शराबी वाला : एक टैक्सी ले आओ
युवक क्रोधित स्वर में बोला : अंधे हो क्या? मैं पायलट हूं टैक्सी ड्राइवर नहीं
शराबी : तो नाराज क्यों होते हो, एक हवाई जहाज ले आओ

क्योंकि हर एक फ्रेंड कमीना होता है


चीनी भाषा
एक बच्चे ने दूसरे बच्चे से पूछा : क्या तुम चीनी भाषा पढ़ सकते हो?
दूसरे बच्चे ने कहा : हां, अगर वह हिंदी या अंग्रेजी में लिखी हो।

फेसबुक पर पोस्ट क्या होती है?


मूर्ख बालक
अध्यापक : तुम बड़े मूर्ख हो बालक?
मैं तुम्हारी उम्र में अच्छी तरह किताब पढ़ लेता था।
बच्चा : श्रीमान आपको अच्छा मास्टर मिल गया होगा!

Sorry for that


गलतियां
तुम अकेले इतनी सारी गलतियां करते हो?
टीचर : मुझे आश्चर्य होता है कि तुम अकेले इतनी सारी गलतियां करते हो?
छात्र : यह सब गलतियां मैंने अकेले नहीं की है,
मेरे पिताजी भी इसमें मेरे पिताजी ने भी इसमें मेरी मदद की है

तारीफ


टिकट के पैसे
एक बार नाटक के प्रदर्शन के दौरान एक बच्चा जोर जोर से रोने लगा
तो मैनेजर ने कहा यदि आप बच्चे को चुप नहीं कर पा करा पाते हैं
तो आपको बाहर जाना होगा
हम टिकट के पैसे वापस कर देंगे
यह सुनकर नाटक देख रहे कई लोगों ने
अपने छोटे छोटे बच्चों को सिक्योरिटी काटकर रुलाना शुरू कर दिया

बिना अफेयर वाली बीवी


आत्महत्या
रामू पिताजी अगर इस बार में परीक्षा में फेल हो जाऊं
तो आत्महत्या कर लूंगा
पिताजी खबरदार तू ने आत्महत्या की तो
मैं तुम्हें जान से मार डालूंगा


Post a Comment

0 Comments