क्या नाम है तुम्हारा?

Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

क्या नाम है तुम्हारा?



नाम क्या है तुम्हारा
अध्यापिका : ओए, यहां आओ
चपरासी : मेडम जी, मेरा नाम ‘ओए’ नहीं है, आप मुझे नाम लेकर बुलाया करें।
अध्यापिका : अच्छा बताओ। क्या नाम है तुम्हारा?
चपरासी : प्राणनाथ
अध्यापिका : नहीं, कोई और नाम बताओ, चलो घर वाले किस नाम से बुलाते हैं
चपरासी : बालम
अध्यापिका : ये भी सही नहीं है, चलो मोहल्ले वाले किस नाम से बुलाते हैं
चपरासी : साजन
अध्यापिका : ये भी ठिक नही है, सर नेम क्या लगाते हो
चपरासी : स्वामी


मेरी हुकूमत
रामलाल श्यामलाल से : मेरे घर में सिर्फ मेरा ही हुकुम चलता है।
मैं कहता हूं कि गर्म पानी ले आ और वह तुरंत ले आती है।
श्यामलाल : अरे वाह, वो कैसे।
रामलाल : गर्म पानी से बरतन अच्छे साफ होते हैं।


क्या कर रहे हो? 
संता ने बंता को फोन किया।
संता : और बंता क्या कर रहे हो?
बंता : बस प्रीतो खाना खाकर हटी है और मैं स्काॅच...
स्काॅच सुनते ही संता ने बंता की बात को बीच में ही काट दिया और...
बोला : वाह यार मजे हैं तुम्हारे, कौन-सी स्काॅच पी रहे हो?
बंता : अरे खाक स्काॅच पी रहा हूं, मैं तो स्काॅच ब्राइट से बरतन धो रहा हूं।

आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी, हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं, और अच्छी लगे तो अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर भी करें।

Hansi Joke, Hansi Jokes, hindi paheli,paheli in hindi,paheli,jasoosi paheli,doraemon paheli,paheli challenge,dimagi paheli,kids paheli,jasusi paheli,paheliyan,majedar paheliya,paheli in urdu,majedar paheli,jasoosi paheliyan,hindi paheliyan,majedar paheliyan,doraemon hindi paheli,paheliya in urdu,doraemon cartoon paheli,doraemon jasoosi paheli,hindi riddles,new paheli,dimagi paheliyan,logical paheliyan,urdu paheli,odia paheli,majedaar paheliyan


अगर आपको इस पहेली का उत्तर आता है, तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं, और नहीं आता है तो हमारी अगली पोस्ट जरूर देखें। उत्तर वाली पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें




Post a Comment

0 Comments