ससुर का नाम

Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

ससुर का नाम

Hansi Joke, Hansi Jokes, hindi jokes,jokes in hindi,jokes,funny jokes,funny jokes in hindi,new hindi jokes,jokes ka baap,hindi,hindi comedy,indian jokes,santa banta jokes in hindi,jokes videos,pati patni jokes,best hindi jokes,husband wife jokes,hindi jokes video,funny hindi jokes,hindi jokes funny,hindi funny jokes,hindi chutkule,hindi cartoons,hindi jokes videos,hindi comedy jokes,free hindi jokes video,hindi jokes collection


ससुर का नाम 

गांव में आइ नई नवेली बहू ने पहली बार
मक्खन को दही से निकालने के दही को खूब मथा...
मक्खन निकल जाने पर उसने सास से बोला :
सासु मां, दही में से "मक्खन" निकल आया है, कहा रखूं?
सासु मां : बेटा ये नाम (मक्खन) कभी मत लेना ये तेरे ससुर जी का नाम है। और अपने ससुर का नाम बहू कभी नहीं ले सकती
बहू : ठीक है माजी!
दूसरे दिन “मक्खन” निकला तो बहू ने पूछा :
माजी दही मैं से "ससुरजी" निकल आए हैं,
इसे कहां पर रखूं?



सबसे मेहनती आदमी 

अकबर : बीरबल मुझे एक बात बताओ!
अपने स्टाफ में सबसे ज्यादा मेहनत
करने वाले इंसान को मैं कैसे पहचानोगे?
बीरबल : महाराज मैं अभी जाकर सभी को बुला लाता हूं,
फिर बताता आपको बताता हूं!
बीरबल उसी समय सबको बुलाता है और
एक व्यक्ति का हाथ पकड़ के कहता है...
महाराज यही है वो इंसान!
अकबर : तुमने कैसे पहचाना इस महान व्यक्ति को?
बीरबल: महाराज! मैंने इसका मोबाइल अभी चेक किया है,
इसके मोबाइल की बैटरी अभी भी 98% है!



डिग्री 

भिखारी : भगवान के नाम पर कुछ दे दे बाबा...
स्टूडेंट : ये ले... मेरी B.E. की डिग्री रख ले..!
भिखारी : अब रुलाएगा क्या पगले...
तुझे चाहिए तो मेरी MBA की डिग्री रख ले रे बाबा ..!



कमाऊ पूत 

दो बचपन के पुराने दोस्त बहुत सालों बाद फिर से मिले…
पहला : तुम्हारे कितने बच्चे हैं?
दूसरा : मेरे 4 बेटे हैं!
पहला : क्या करते हैं?
दूसरा : पहला वाला MBA, दूसरा वाला MCA,
तीसरे वाला M.TECH और चौथा चोर है..”
पहला : तो फिर चोर बदमाश को अपने घर से निकाल क्यों नही देते?
दूसरा : वही तो कमाता है… बाकी सब तो ‘बेरोजगार’ हैं घर पर ..!


दाने दाने में केसर का दम 

सुहागरात को जीजा दूध पीकर साली से बोला : यह कैसा दूध है?
साली : वो केसर खत्म हो गया था,
तो मैंने आपकी पॉकेट से,
विमल पान मसाला निकालकर डाल दिया,
क्योंकि इसके दाने दाने में है केसर का दम!



आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं, और अच्छी लगे तो अपने दोस्तों के साथ शेयर भी करें। यदि आप भी अपने कोई जोक, कविता या कहानी तो आप hansijoke.1234@blogger.com पर मेल कर सकते हैं, जो रिव्यू के बाद आपके नाम के पब्लिश होगी।






Post a Comment

0 Comments