शेर की शादी

Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

शेर की शादी

Hansi Joke, Hansi Jokes, hindi jokes,jokes,jokes in hindi,funny jokes,jokes ka baap,indian jokes,hindi,nonveg jokes,funny jokes in hindi,non veg jokes in hindi,santa banta jokes in hindi,new hindi jokes,hindi adult jokes,funny hindi jokes,hindi funny jokes,hindi comedy jokes,hindi jokes videos,hindi nonveg jokes,nonveg hindi jokes,hindi non veg jokes,new hindi jokes 2018,adult jokes,non veg jokes,free hindi jokes video



गाय और बिल्ली बहने
गाय और बिल्ली बहने हैं।
अब आप सोचेंगे कि कैसे...?
ज्यादा मत सोचो...
मैं बताता हूं आपको,
गाय माता होती है और बिल्ली मौसी...
बोला था न,
बचपन से ही जीनियस हूं लेकिन कभी घमंड नहीं किया...
बस अब थैंक्स मत बोलना, जब तक नॉलेज है , देते रहेंगे...


दुश्मनों की टांगे
संता : मेरे दादा ने 1857 की जंग में दुश्मनों की टांगें काट दी थी।
बंता : गर्दनें क्यों नहीं काटीं?
संता : वे पहले ही कट चुकी थीं!


शेर की शादी
एक बार जंगल में शेर की शादी हो रही थी।
सभी जानवर शादी में इन्वाइटेड थे।
सभी जाकर शेर को विश कर रहे थे,
लेकिन स्टेज के नीचे खड़े रहकर दूर से ही।
थोड़ी देर बाद चूहा आया और...
स्टेज पर चढ़कर शेर से सय मिलाकर उसे विश करने लगा...
शेर दहाड़ते हुए चूहे से बोला : तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई...
मुझे स्टेज पर आकर विश करने की?
सब मुझसे इरते हैं।
यहां तक कि चीते ने भी मुझे स्टेज के नीचे खड़े रहकर ही विश किया।
तुम स्टेज पर कैसे आ गए?
चूहा : ओ बस कर यार, शादी से पहले मैं भी शेर ही था।


5 रुपए की शर्त
लड़का : मैं तुम्हें बिना छुए किस करूंगा...
लड़की : नहीं कर सकते...
लड़का : चल लगी 5-5 रुपए की शर्त
लड़की : ठीक है...
लड़का जोर से पकड़कर किस करता
लड़की : हे तुमने मुझे टच किया...
लड़का : तो रोती क्यों है, ये ले 5 रुपए


केंद्र का साथ
केजरीवाल जी के बचपन की एक झलकी
टीचर : कम्पास की सहायता से एक गोला बनाओ।
केजरीवाल : बना दिया सर...
टीचर : यह क्या टेढ़ा - मेढ़ा गोला बनाया है।
केजरीवाल : केन्द्र ने साथ नहीं दिया सर...


आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी, हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं, और अच्छी लगे तो अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर भी करें।



Post a Comment

0 Comments