पड़ोस वाली निष्ठा

Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

पड़ोस वाली निष्ठा

Hansi Joke, Hansi Jokes, hindi jokes,jokes,jokes in hindi,funny jokes,jokes ka baap,indian jokes,jokes hindi,funny jokes in hindi,hindi,non veg jokes in hindi,santa banta jokes in hindi,chutkule jokes in hindi,new hindi jokes,adult jokes,funny hindi jokes,hindi adult jokes,hindi funny jokes,kanpuriya jokes,non veg jokes,nonveg jokes,hindi non veg jokes,hindi jokes videos,hindi comedy jokes,new hindi jokes 2019



पड़ोस वाली निष्ठा 
एक कपल पार्क के कोने में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठा हुआ था।
एक बुजुर्ग उधर से गुजरे।
कपल को देखकर लड़के से वह बोले...
बेटा, क्या यही हमारी संस्कृति है?
लड़का बोला : जी नहीं, यह पड़ोस के मोहल्ले की निष्ठा है।



रेस
संता ( बंता से ) : चल रेस लगाते हैं,
जो हारेगा वह 1,000 रुपए देगा।
बंता : ठीक है, लेकिन मुझे रास्ता नहीं पता।
संता : बस, तू मेरे पीछे-पीछे रहना।
बंताः शुक्रिया, यह ठीक रहेगा।


खामोशी का अर्थ 
नवविवाहिता पत्नी से पति बोला : क्या शादी से पहले तुम्हारा कोई ब्वॉयफ्रेंड था?
यह सुनकर पत्नी खामोश हो गई।
पति ने फिर कहा : तुम्हारी इस खामोशी को मैं क्या समझुं?
पनी मुस्कुरा कर बोली : अरे रुको! पहले मुझे गिनने तो दो।



औलाद की दुआ 
संता एक साल तक रो-रो कर औलाद के लिए दुआ मांगता रहा!
एक दिन संता के पास फरिश्ता आया और गिड़गिड़ा कर बोला...
तुझे वाहे गुरु का वास्ता है, पहले शादी तो कर लें!




ब्लड टेस्ट रिपोर्ट 
रक्त परीक्षण की रिपोर्ट देने के दौरान डॉक्टर ने वहां...
बैठे मिस्टर शर्मा से कहा : मुबारक हो!
आपका और आपकी पत्नी का एक ही ब्लड ग्रुप है।
ऐसा केस मैंने पिछले 25 सालों में कभी नहीं देखा।
मिस्टर शर्मा बोले : जरूर होगा...! पिछले 25 साल से वो मेरा खून जो पी रही है।



आखरी सांसें
युवक आखिरी सांसें ले रहा था।
उसने अपने छोटे भाई से पत्र लिखवाया और बोला...
यह खत उमा को दे देना।
पत्र में लिखा था : आखिरी वक्त में भी मुझे तुम्हारी याद आती रही।
फिर करवट बदल कर बोला...
इसकी एक एक कॉपी मोनिका, रजनी, नीरू, मीनू और रोज़ी को भी भेज देना।


सीट की चिंता
संता रेलवे स्टेशन के रिजर्वेशन सेंटर गया।
संता : मेरा एसी चेयर कार का रिजर्वेशन कर देना।
रेलवे अधिकारी : सीट नहीं है।
संता : आप रिजर्वेशन करें, सीट की चिन्ता न करें।
एक कुर्सी मैं घर से ले आऊंगा जी।


आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी  हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं, और अच्छी लगे तो अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर भी करें।



Post a Comment

1 Comments

  1. Wao kya mast jokes hai very nice
    https://kachalumagzine.blogspot.com/2020/05/Bachpan-Kuch-Meetha-Kuch-Namkeen.html

    ReplyDelete

Thank you to visit our blog. But...
Please do not left any spam link in the comment box.