main bhi chaukidar hun

Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

main bhi chaukidar hun




main_bhi_chaukidar_hun


हां, मैं भी चौकीदार हूं,
हां, मैं भी चौकीदार हूं।।
देश की हुंकार हूं,
हां, मैं भी चौकीदार हूं।।

न चलेगा झूठ अब,
दंगे पर है रोक अब,,
आतंक पर प्रहार हूं,
हां, मैं भी चौकीदार हूं,

परिवारवाद रुक रहा
आतंकवाद झुक रहा,
जय हिंद की बयार हूं,
हां, मैं भी चौकीदार हूं,

बिकाऊ लोग भय में है,
देश भक्त लय में है,
भ्रष्टाचारी पर प्रहार हूं,
हां, मैं भी चौकीदार हूं ।।

झूठ बोलते हैं वो,
जहर घोलते हैं वो,
मैं देश पर निसार हूं,
हां, मैं भी चौकीदार हूं।।

आन-बान-शान हूं
हर भारतीय का प्राण हूं,
मैं ही इतिहासकार हूं,
हां, मैं भी चौकीदार हूं।।

ईमानदार राजनेता,
खबर सब की मैं हूं लेता,
गंगा की निर्मल धार हूं,
हां, मैं भी चौकीदार हूं।।

मैं ही आयुष्मान हूं,
मैं देश का गुमान हूं,
पाकिस्तान पर भी वार हूं,
हां, मैं भी चौकीदार हूं।।

जे,पी, हमको डर नहीं,
मिलेगा जिसको घर नहीं
पानी बिजली का सरोकार हूं,
हां, मैं भी चौकीदार हूं।।

- जे. पी. दुबे




Post a Comment

0 Comments